डोंबिवली में 2 सडक़ दुर्घटनाओ में 4 की मौत ,1 घायल

मुंबई। एएनएन (Action News Network)

डोंबिवली में मंगलवार को सुबह हुई दो सडक़ दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई है और एक घायल हो गया है। घायल देवांश चौधरी का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में हो रहा है। मृतकों में एक ही परिवार के 3 लोग शामिल है,जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुबह गणेश चौधरी अपनी पत्नी उर्मिला चौधरी, 4 वर्ष की बेटी हंसिका व 5 वर्ष के बेटे सहित मोटर साईकिल से खंबालपाड़ा क्षेत्र में हायवे से जा रहे थे। कल्याण शील मार्ग पर टाटा पावर की ओर वह मुडऩे लगे इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने इन सभी को कुचल दिया और चालक ट्रक सहित फरार हो गया। इस घटना में टायर के नीचे आने से गणेश चौधरी ,उर्मिला चौधरी व हंसिका चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में दूर फेंके जाने की वजह से 5 वर्षीय देवांश चौधरी घायल हो गया है,उसका इलाज जारी है।

इसी तरह डोंबिवली में ही मंगलवार को सुबह डीएनसी स्कूल के सहशिक्षक प्रभाकर ठोसे मोटरसाईकिल से स्कूल की ओर जा रहे थे। स्कूल के पास अचानक पीछे से आ रही कचरा गाड़ी ने प्रभाकर ठोसे को कुचल दिया। इस घटना में प्रभाकर ठोसे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना को लेकर स्थानीय नागरिकों में सनसनी फैली हुई है। डोंबिवली पुलिस इन दोनों सडक़ दुर्घटनाओं की सघन जांच कर रही है।