एक डायरेक्टर ने 10 रुपए देकर अपने ऑफिस से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया था इस अभिनेता को

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल में, जहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती हैं और आपका मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिनको 10 रुपए देकर ऑफिस से धक्के मार कर बाहर निकाल दिया गया था। तो चलिए शुरू करते हैं।

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती है। मिथुन चक्रवर्ती आज जितने कामयाब है उनका जीवन उतने ही कठिनाइयों से भरा हुआ था। आज भले ही मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में काम न करते हो। लेकिन फिल्मी दुनिया को आज भी उनकी कमी महसूस होती है।

दरअसल जब मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में हीरो बनने के लिए कोलकाता से मुंबई आए थे। तो वह मशहूर फिल्म निर्माता मनमोहन देसाई के ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने मनमोहन देसाई से विनती की कि वह उन्हें फिल्मों में कोई भी छोटे-मोटे रोल दे दे। ताकि वह अपना गुजारा कर सके। लेकिन उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के हाथ में 10 रुपए दिए और उन्हें वहां से चले जाने के लिए कह दिया। यह बात मिथुन चक्रवर्ती को बुरी लगी और उन्होंने कामयाब होने की ठान ली।

Image result for mithun chakraborty"

बात करें मिथुन चक्रवर्ती के वर्क फ्रंट की, तो वह फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर है। आखिरी बार उनकी फिल्म आई थी जिसका नाम था गोलमाल 3। जिसमें उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया था। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवती कई रियलिटी शो में एक जज की भूमिका निभा चुके हैं।