कांग्रेस और बसपा समेत कई दलों के नेता आप में शामिल

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network)

कांग्रेस और बसपा समेत कई दलों के नेता शुक्रवार को आम आदमी (आप) में शामिल हुए। आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पार्टी की परंपरागत टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया। सांसद सिंह ने कहा कि पूरी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को लेकर उत्साह है। इसी कारण लोग इस चुनावी समर में साथ देने के लिए पार्टी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस के नरेला विधानसभा से उम्मीदवार रह चुके प्रवीण कुमार अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल हुए हैं। बसपा से दो बार पार्षद उम्मीदवार रह चुकीं नेहा बागड़ी और पूर्व जिला काॅर्डिनेटर राममेहर सिंह भी आप में शामिल हुए हैं। सिंह ने कहा कि हमें उम्मीद है कि केजरीवाल सरकार की जिन नीतियों से प्रभावित होकर वह पार्टी में आए हैं, उसे घर-घर लोगों तक पहुंचाकर नरेला में एक बड़ी जीत दर्ज कराने में अपनी भूमिका निभाएंगे। 

प्रवीण कुमार ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस से 2015 में नरेला विधानसभा चुनाव लड़ा था। केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने आप में शामिल होने का फैसला किया। प्रवीण कुमार के अलावा, तेग बहादुर पंजाबी सोसायटी के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह भी आप में शामिल हुए।

वह गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल एवं गुरुद्वारा मजनू टीला के चेयरमैन के साथ पिछले 15 साल से अकाली दल दिल्ली कार्यकारिणी के सदस्य भी रहे हैं। आरडब्ल्यूए के जनरल सेक्रेटरी शरनदीप सिंह, गुरुद्वारा सिख सिंह साहिब आउटर लाइन के सदस्य जोगिन्दर सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह, पिंटू, सुरेंद्र अरोड़ा, जसप्रीत सिंह, कुलदीप सिंह सहित कई लोगों ने आप का दामन थामा है।

बिहार नव निर्माण मोर्चा ने दिया आप को समर्थन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बिहार नव निर्माण मोर्चा ने आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया है। मोर्चा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह का कहना है कि वह आम आदमी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। नरेंद्र सिंह बिहार विधानसभा के चार बार सदस्य और दो बार कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं।