अक्षय कुमार ने शादी की सालगिरह पर पत्नी ट्विंकल खन्ना को अनोखे अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड के बेस्ट कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 19वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने ट्विंकल के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर  शेयर  करते हुए अनोखे अंदाज में बधाई दी है। अक्षय ने लिखा-‘वैवाहिक जीवन किस तरह दिखता है उसकी एक तस्वीर…कुछ दिन आप प्यार करना चाहते हैं और कुछ दिन कुछ इस तरह…जैसे आप यहां देख सकते हैं। सब कुछ कह दिया गया है, मेरे पास इसे कहने का कोई और तरीका नहीं था। हैप्पी एनिवर्सरी टीना…पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार!’

दरअसल इस तस्वीर में अक्षय कुमार पक्षीराजन के किरदार में ट्विंकल खन्ना को डराते हुए दिख रहे हैं। अक्षय कुमार साल 2018  में रिलीज हुई फिल्म ‘2.0’ में पक्षीराजन के किरदार में नजर आए थे।सोशल मीडिया पर अक्षय का बधाई देने का यह अनोखा अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। अक्षय और ट्विंकल की शादी को 19 साल हो गए, लेकिन आज भी दोनों का प्यार देखने लायक है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी साझा करते हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी। ट्विंकल को देखते ही अक्षय उनपर फिदा हो गए थे।

फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने परिवार की सहमति से 17 जनवरी, 2001  को शादी कर ली। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों से किनारा कर लिया। दोनों को एक बेटा आरव और एक बेटी सितारा है। ट्विंकल खन्ना इन दिनों लेखन कार्य में सक्रिय हैं। वहीं बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने वाले अक्षय कुमार की कई फिल्में कतार में है, जिसमें सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम और पृथ्वीराज आदि शामिल है।