असामाजिकतत्वों ने लगाई आग, 4 दुकानें खाक


फरीदाबाद।एएनएन (Action News Network)

असामाजिक तत्वों ने डबुआ कालोनी स्थित चार दुकानों में आग लगा दी। आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां जब तक मौके पर पहुंचतीं, लाखों का सामान खाक हो गया। पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस से मामले की जांच की मांग की है।

आसपास के लोगों के अनुसार डबुआ सब्जी मण्डी में बनी दुकानों के बाहर सोमवार देर रात कुछ असामाजिकतत्व बैठकर शराब पी रहे थे। करीब तीन बजे धुंआ उठने लगा। लोगों ने देखा, मंडी की कई दुकानों में आग लगी हुई थी।

तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी गई, लेकिन फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां बहुत देर बाद मौके पर पहुंची। तब तक चार दुकानें खाक हो चुकी थीं। पीड़ितों में राजेंद्र, भूषण, जय सिंह और एक अन्य मसाले वाला दुकानदार शामिल है।

अन्य दुकानों में एक परचून, जबकि दो दुकानें आढ़त की थीं।अनुमान है कि असामाजिक तत्वों ने बीड़ी- सिगरेट पीकर फेंक दिया होगा। उससे आग भड़क उठी और भयंकर रूप ले लिया। पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि यह आगजनी की गई है।फिलहाल, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के माध्यम से मामले की जांच कर रही है।

एक अन्य घटनाक्रम के तहत सेक्टर-58 ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एमआरएफ के एक गोदाम में भी शार्ट सर्किट से आग लग गई। सूचना पर फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पा लिया। यह एमआरएफ लिमिटेड का गोदाम था और इसका मुख्य कार्यालय चेन्नई में है। कंपनी के कर्मचारियों को आग की सूचना दे दी गई है।