Bala Box Office Collection Day-1 : जाने बाला के पहले दिन का Collection

नई दिल्ली  एएनएन (Action News Network)​

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की फिल्म ‘बाला’ रिलीज हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के जरिए एक बार फिर आयुष्मान खुराना दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। खास बात तो यह है कि ‘बाला’ के जरिए आयुष्मान खुराना ने दर्शकों को संदेश देने के साथ-साथ उन्हें खूब हंसाया है। अपने कंटेंट और कलाकारों के दमपर ‘बाला’ (Bala Box Office Collection) ने समीक्षकों का भी दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर भी स्क्रीनिंग के बाद से ही फिल्म की खूब तारीफें हो रही है। वहीं, कमाई की बात करें तो फिल्म समीक्षक सुमित कदेल के ट्वीट के मुताबिक आयुष्मान खुराना पहले दिन ही 9 से 10 करोड़ की शानदार ओपनिंग कर सकती है।

फिल्म समीक्षक सुमित कदेल के ट्वीट की मानें तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘बाला’ पहले दिन ही बॉक्स आफिस पर ब्लॉकबस्टर कमाई करने वाली है। कलेक्शन से इतर समीक्षकों ने फिल्म को चार स्टार दिये हैं। उनके अनुसार बाला एक मनोरंजक फिल्म है, जिसने शानदार डायलॉग, कॉमेडी, भावनाओं के जरिए एक संदेश देने की कोशिश की है। वहीं, किरदारों की बात करें तो आयुष्मान खुराना के साथ-साथ भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) और यामी गौतम (Yami Gautam) भी अपने रोल में खूब जम रही हैं. उनके अलावा सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मनोज पाहवा (Manoj Pahwa), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाया है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की बाला बालमुकुंद शुक्ला यानी कि ‘बाला’ (Bala) की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे। नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे। टीचर से लेकर दोस्तों का मजाक उड़ाने में जरा सा भी वक्त नहीं लेते, लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए। 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट। 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला। आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा। काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका (Bhumi Pednekar) बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती। फिर लाइफ में आती हैं परी मिश्रा (Yami Gautam) , जो सच में बाला की जिंदगी के लिए परी होती हैं और फिर शुरू होता है फिल्म का असली मजा।