बेगूसराय: छात्रसंघ के 79 में से 54 पदों पर एबीवीपी को मिली जीत

बेगूसराय। एएनएन (Action News Network)

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में बेगूसराय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को मिली बेमिसाल जीत से राष्ट्रवाद के समर्थक कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस जीत पर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

सोमवार को देर शाम जारी परिणाम में बेगूसराय के पांच कॉलेजों के 79 पदों में से 54 पदों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को जीत मिली है। जीडी कॉलेज के 26 में से 21 पद, एसबीएसएस कॉलेज में 18 में से नौ पद, एपीएसएम कॉलेज बरौनी में 11 में से 11 पद, आरसीएस कॉलेज मंझौल में 11 में से 11 पद तथा एसके महिला कॉलेज में 13 में से दो पदों पर विद्यार्थी परिषद को जीत मिली है।

आरसीएस कॉलेज मंझौल एवं एपीएसएम कॉलेज बरौनी में विद्यार्थी परिषद के पूरे पैनल को जीत मिली है। एसबीएसएस कॉलेज एवं जीडी कॉलेज बेगूसराय में अध्यक्ष समेत कई महत्वपूर्ण पद पर विद्यार्थी परिषद ने कब्जा किया है।

तमाम छात्र संगठनों द्वारा किए जाने वाले विरोध के बावजूद कार्यकर्ता विद्यार्थी परिषद को मिली इस जीत का श्रेय विद्यार्थी परिषद एवं अनुषंगी संगठनों के साथ-साथ पूर्व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अजीत चौधरी को दे रहे हैं। चुनाव परिणाम की घोषणाा होते ही कार्यकर्ताओं ने होली और दिवाली मनाई।

शहर मुख्यालय के अलावा विभिन्न प्रखंडों में भी विद्यार्थी परिषद, भाजपा एवंं भाजयुमो केे कार्यकर्ता स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर खुशी का इजहार कर रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि छात्रसंघ चुनाव में राष्ट्रवादी छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के शानदार विजयी प्रदर्शन ने पुनः साबित किया कि बेगूसराय राष्ट्रवादियों की धरती है। देशद्रोह की भाषा बोलने बाले के लिए बेगूसराय में कोई जगह नहीं है।