नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भाजपा की जनजागरण रैली

शिमला। एएनएन (Action News Network)

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर बुधवार को राजधानी शिमला के उपनगर कसुम्पटी ढली और शोघी बाजार में जनजागरण रैलियों का आयोजन किया गया। यह रैलियां जन जागरण अभियान के तहत निकाली गई, जिसमें भाजपा जिला शिमला के सभी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में एक जनवरी से 15 जनवरी तक नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर जन जागरण अभियान चला रही थी। इसका बुधवार को समापन कार्यक्रम शिमला जिला के विभिन्न स्थानों पर हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव जाकर लोगों को इस अधिनियम के बारे में अवगत कराया। उन्होंने कहा की भाजपा ने पत्रक के माध्यम से और गोष्ठियों के माध्यम से जनता तक सीएए की वास्तविकता को पहुंचाया।

रवि मेहता ने बताया कि बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पोस्ट कार्ड द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के प्रति समर्थन पत्र भी भेजे गए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर पूरे प्रदेश में 7723 बूथों पर जन जागरण अभियान चलाया। इन रैलियों में बड़ी संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित रहे और भारत के झंडे भी लहराए गए । साथ ही नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन के नारे भी लगाए गए।