भाईदूज पर शिवराज समेत भाजपा नेताओं ने दी शुभकामनाएं

भोपाल। एआईएन

पांच दिवसीय दीपोत्सव के आखिरी दिन आज यानि मंगलवार को भाई दूज का त्यौहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। भाईदूज का त्यौहार कार्तिक मास की द्वितीया को मनाया जाता है। भाई दूज या भैया दूज का त्यौहार भाई-बहन के अपार प्रेम और समर्पण का प्रतीक है।

यह त्यौहार भाई बहन के स्नेह को सुदृढ़ करता है। यह त्योहार दीवाली के दो दिन बाद मनाया जाता है। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं ने भाई दूज पर्व पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है।

शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश और देशवासियों के लिए मंगल कामना करते हुए सभी को भाई दूज पर्व की शुभकामनाएं दी है। शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा ‘भाई-बहन के प्रेम के पावन पर्व भाईदूज की आपको हार्दिक बधाई। ईश्वर से यही प्रार्थना कि प्रत्येक भाई-बहन में प्रगाढ़ स्नेह रहे।

रिश्तों का यह धन दिन दूना रात चौगुना बढ़े। यमदेव की कृपा हो, स्वस्थ, सुदीर्घ और आनंददायी जीवन हो। सदैव मंगल और कल्याण हो। शुभकामनाएं इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं।