बॉक्सर छात्रा को उदयपुर लेकर गए, खेल में भाग नहीं लेने दिया, केस दर्ज

खर्चें की रकम हड़प ली, जेएनवीयू के कार्मिकों के खिलाफ केस दर्ज

जोधपुर। एएनएन (Action News Network)

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने अपने बॉक्सर कोच एवं अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उदयमंदिर थाने में रिपोर्ट दी है। उसे बॉक्सिंग के लिए उदयपुर कॉम्पिटशन में ले जाया गया मगर वहां पर खेलाया नहीं गया। उसके टीए डीए एवं अन्य मदों की राशि भी कोच व अन्य ने हड़प ली। अदालत से मिले इस्तगासे पर पुलिस ने सोमवार रात को इस बारे में केस दर्ज करते हुए पड़ताल आरंभ की है।

मंगलवार को उदयमंदिर थाने के सबइंस्पेक्टर हरिशचंद्र सोलंकी ने बताया कि कुड़ी भगतासनी 5बी 109 में रहने वाली छात्रा अंजली पुत्री कन्हैयालाल सोइवाल ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह जेएनवीयू में अध्ययनरत है। वह बॉक्सिंग में रूचि रखती है। इस साल मार्च के महीने में उसका चयन बॉक्सिंग टीम के लिए हुआ था।

तब प्रतियोगिता के लिए टीम को उदयपुर ले जाया गया था।वह कोच डॉ. अमन सिंह सिसोदिया के अलावा जेएनवीयू कार्मिक नरेंद्र सिंह, कामेश सिसोदिया एवं नीरज आदि के साथ वहां गई थी। मगर उदयपुर में हुई बॉक्सिंग प्रतियोगिता में उसे साजिश कर हिस्सा नहीं लेने दिया गया। बल्कि आने जाने व प्रतियोगिता के लिए मिले टीएडीए भी उन लोगों ने हड़प लिये।

सब इंस्पेक्टर हरिशचंद्र के अनुसार पीडि़ता ने काफी बार कोच आदि से संपर्क किया मगर सही प्रत्युत्तर नहीं मिलने पर वह कोर्ट की शरण में पहुंची और इस्तगासे के जरिए धोखाधड़ी की रिपोर्ट दी। जांच जारी है।