संभलकर! पार्टनर का बदला व्यवहार धोखे का संकेत हो सकता है

किसी भी रिश्ते में, व्यक्तिगत स्थान होना आवश्यक है, लेकिन जब वह स्थान दूरी में बदलना शुरू कर देता है तो यह अच्छा संकेत नहीं है। अगर आपका पार्टनर अचानक से अपनी दिनचर्या में बदलाव करने लगे। हर मामले में, आप नज़रअंदाज़ रहते हैं और अपनी चीज़ों को लेकर सतर्क रहने लगते हैं। अगर आप रुचि रखने के लिए घंटों फोन में व्यस्त रहते हैं, तो समझ लें कि यह आपके हाथों से गायब है। आपके साथी का यह बदला हुआ रूप आपको धोखा देने का संकेत हो सकता है।

Image result for dump  in relationship"

बदला व्यवहार

अगर आपके साथी ने अचानक अपना व्यवहार बदल दिया है। वह दिन भर अपने काम या फोन में व्यस्त रहता है। यदि आप अपने फोन या सामान को छूते हैं या आपसे नाराज होते हैं, तो आपका साथी आपको धोखा दे सकता है।

Image result for dump  in relationship"

पार्टनर में कम दिलचस्पी

यह चिंता का विषय है कि साथी आपके साथ अच्छी तरह से बात नहीं करता है, हर मामले में अनदेखी करता है और बिना कारण झगड़ा करता है। इसलिए आपके लिए उन पर संदेह करना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे आपको इस तरह धोखा दे सकते हैं।

Image result for dump  in relationship"

खुद पर ध्यान दें

अपने पार्टनर को अचानक नजरअंदाज न करें। बिना किसी भाव के मुस्कुराए और बिना कुछ कहे ही चिढ़ जाए, जिससे आपका रिश्ता खराब हो सकता है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि आपके जीवन में कोई और खास आया है।

Image result for dump  in relationship"

रूप या शैली बदलें

अगर अचानक आपके साथी ने अपना स्टाइल और लुक बदल दिया। दर्पण को हर समय देखना और तैयार होने में लगे रहना संभव है।

Image result for dump  in relationship"

लड़ाई झगड़ा

छोटी या निरर्थक बातों में आपका मुकाबला करना साथी के लिए अच्छा संकेत नहीं है। आपके लिए कम ध्यान देना उनके जीवन में किसी और की उपस्थिति को इंगित करता है।