राजधानी रायपुर में चरस तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, 50 ग्राम चरस बरामद

रायपुर।एएनएन (Action News Network)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में नशे का कारोबार फल फुल रहा है, जिस पर पुलिस (Police) ने अंकुश लगाने का दावा किया है. रायपुर (Raipur) में चरस की तस्करी (Weed Smuggling) करने वाले एक आदतन आरोपी को राजेन्द्र नगर पुलिस ने 50 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. राजेन्द्र नगर पुलिस ने रविवार को मुखबीर की सूचना पर चरस सप्लाई का काम करने के आरोप में जमील रिजवान अली को गिरफ्तार किया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की.

रायपुर पुलिस (Raipur Police) के मुताबिक आरोपी जमील रिजवान ने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदी है. अपने लिए ओडिशा से चरस लाया था, लेकिन मु​खबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी क्षेत्र में चरस की तस्करी करता था. नशे के आदी लोगों को वो चरस सप्लाई कर अवैध रूप से कमाई करता है. राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी को मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है.

इस मामले में छानबीन जारी
थाना प्रभारी संजय पुंढीर ने बताया कि आरोपी चरस कहां से आया और कौन कौन इस कारोबार में संलिप्त है, सभी विषयों पर पुलिस छानबीन कर रही है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में गांजा, चरस समेत और कई तरह के ड्रग्स ओडिशा सहित अन्य प्रांत से आ रहा है. लगातार इस तरह के मामले पकड़े जा रहे हैं. हालांकि पुलिस लगातार मामले में कार्रवाई का दावा कर रही है