डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का हुआ निधन

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के पिता का निधन हो गया है। मनीष के पिता ने सोमवार की सुबह आखिरी सांस लीं।

मुंबई। एएनएन (Action News Network)

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के पिता का निधन हो गया है। मनीष के पिता ने सोमवार की सुबह आखिरी सांस लीं। वह 90 साल की उम्र में मनीष के पिता का निधन हो गया। खबर आ रही है कि मनीष के पिता बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उनके पिता के निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री में शोक छा गया है। पिता के निधन में बाद उनके घर पर सेलेब्स का आना भी शुरू हो गया है।

मनीष मल्होत्रा के पिता के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए हैं। मनीष के घर के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें करण जौहर और उर्मिला मातोंडकर उनके घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं। वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें मनीष के भतीजे पुनीत मल्होत्रा उनके पिता को कंधा देते दिख रहे हैं।

Image result for manish malhotra father

मनीष इस इंडस्ट्री के बहुत बड़े फैशन डिजाइनर हैं और लगभग हर सेलिब्रिटी के वो खास दोस्त हैं। उनके पिता के निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री में शोक छा गया है। पिता के निधन में बाद उनके घर पर सेलेब्स का आना भी शुरू हो गया है। मनीष के घर के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें करण जौहर और शबाना आज़मी उनके घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें मनीष के भतीजे पुनीत मल्होत्रा उनके पिता को कंधा देते दिख रहे हैं।