एकनाथ खडसे और पंकजा मुंडे भाजपा नहीं छोड़ेंगे : चंद्रकांत पाटील

मुंबई। एएनएन (Action News Network)

महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे और पंकजा मुंडे भाजपा नहीं छोड़ेंगे। इन दोनों नेताओं ने भाजपा के विस्तार में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। दोनों नेताओं ने पार्टी विरोधी काम करने वाले पदाधिकारियों की शिकायत की है। उनकी शिकायतों का संज्ञान लिया जाएगा।

पाटील ने बुधवार को मुंबई में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि परली में गोपीनाथ गढ़ पर स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे की जयंती के कार्यक्रम को लेकर पंकजा मुंडे व्यस्त हैं। इसी वजह से पंकजा औरंगाबाद में आयोजित विभागीय बैठक व भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में नहीं आ सकी थीं। गुरुवार को गोपीनाथ गढ़ पर होने वाले कार्यक्रम में वह खुद जाएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पाटील ने कहा कि शिवसेना के साथ भाजपा की पुरानी दोस्ती रही है। भाजपा ने शिवसेना के साथ चर्चा के दरवाजे कभी बंद नहीं किये। शिवसेना जब भी चाहेगी उसके साथ भाजपा चर्चा करने के लिए तैयार है।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी ने मंगलवार को कहा था कि भाजपा व शिवसेना को साथ मिलकर सरकार बनाना चाहिए था। उन्होंने उम्मीद जतायी कि हिन्दुत्व की विचारधारा के कारण दोनों दल देर-सवेर फिर से साथ आ सकते हैं।