सीएम फ्लाइंग का हुडा कार्यालय में छापा, एडीए समेत पांच कर्मचारी नदारद

जींद।  एएनएन (Action News Network)  

सीएम फ्लाइंग ने बुधवार सुबह हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) के इस्टेट आफिस में छापा मारा। एडीए समेत पांच कर्मचारी नदारद रहे। एडीए और चौकीदार ने अदालत में होने की बात कही, जबकि जेई ने खुद को फिल्ड में होना बताया। अकाऊंटटेंट और प्रोशेसर अनुपस्थित पाए गए।

सीएम फ्लाइंग के निरीक्षक विक्रम सिंह के नेतृत्व में बुधवार की सुबह हुडा के इस्टेट आफिस में छापेमारी की गई। सुबह नौ बजे शुरू हुई कार्रवाई के दौरान कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर को कब्जे में ले लिया गया। कुल 20 कर्मचारियों में से पांच एडीए सौरभ शर्मा, अकाऊंटटेंट सुशीला, जेई रोहित, चौकीदार जोगेंद्र और प्रोशेसर रामपाल नदारद मिले।

सीएम फ्लाइंग ने हुडा के रिकार्ड को खंगाला और पेंडिंग मामलों के बारे में पूछताछ की। साथ ही उनकी कॉपी भी ली गई। कार्यालय में आए लोगों से भी बातचीत कर उनकी समस्या जानी। इसके अलावा इस्टेट कार्यालय के कर्मचारियों से कार्य में देरी के बारे में पूछा गया। इस बीच एडीए सौरभ शर्मा और चौकीदार जोगेंद्र कार्यालय आ गए। अकाऊंटेंट सुशीला और प्रोशसेर रामपाल की हाजिरी दर्ज नहीं थी।

सीएम फ्लाइंग के निरीक्षक विक्रम ने बताया कि 20 कर्मचारियों में से पांच कर्मचारी नदारद मिले हैं। दो कर्मचारियों की हाजिरी नहीं भरी थी और न ही उन्होंने छुट्टी लिखी थी। खामियों की रिपोर्ट तैयार कर मुख्यालय को भेज दी गई है।