गाजियाबादः इंदिरापुरम में 2 महिला और एक पुरुष की 8वीं मंजिल से कूदने से मौत, 2 बच्चों के शव घर में मिले

पुलिस के मुताबिक घरेलू कलह और आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं और मामले की तफ्तीश में जुटे हैं।

गाजियाबाद। एएनएन (Action News Network)

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैभव खंड इलाके में एक अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से दो महिला और एक पुरुष नीचे कूदे। इनमें से एक महिला और पुरुष की मौत हो गई। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुसाइड की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मरने वाले पति पत्नी ने कूदने से पहले अपने दोनों बच्चों का भी गला दबा दिया था, जो घर में सो रहे थे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आर्थिक संकट की वजह से सुसाइड और हत्या की आशंका जताई जा रही है। विस्तृत ब्योरे की प्रतीक्षा है।

गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि मामला कृष्णा अपरा सफायर के फ्लैट नंबर A-805 का है, यहां रह रहे एक पुरुष और दो महिलाओं ने आत्महत्या की नीयत से अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो हुई। उन्होंने बताया कि फ्लैट खोलकर देखा गया तो अंदर दो बच्चों के शव पड़े थे। इनमें से एक लड़का है जिसकी उम्र करीब 12 साल है जबकि दूसरा शव लड़की की है जिसकी उम्र लगभग 11 साल है। घर में एक कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है। जिससे ये पता चल रहा है कि आर्थिंक तंगी की वजह से यह कदम उठाया गया है। ये परिवार एक महीने पहले ही यहां रहने आया था। परिवार मूलतः दिल्ली का रहने वाला है। इनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। आगे की तफ्तीश जारी है।

मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की घटना
सोसाइटी के सिक्युरिटी गार्ड एजाज करीम खान ने बताया कि मंगलवार सुबह पांच बजे की यह घटना है। अचानक जोर की आवाज आई तो उसने जाकर देखा कि वहां तीन लोग गिरे हुए थे। ये सभी लोग फ्लैट संख्या A-805 में रहते थे। उसने कहा कि परिवार के लोग शांत स्वभाव के थे और लोगों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं किया करते थे। कभी उन्होंने कोई शिकायत भी नहीं की थी।