प्रेम प्रसंग में युवती ने सरयू नदी में कूदकर की आत्महत्या

छपरा। एएनएन (Action News Network)

जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के भादपा गांव के पास सरयू नदी में कूदकर एक युवती ने बुधवार को दोपहर आत्म हत्या कर ली। युवती को नदी में छलांग लगाते देख मछली मार रहे आस-पास के युवकों ने बचाने का प्रयास किया । नदी में छलांग लगा चुकी युवती को जब तक वह नदी से निकाले, तब तक युवती की मौत हो चुकी थी।

युवती का शव बाहर निकालने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से युवती की पहचान की। वह बंगरा खुर्द गांव निवासी चुन्नीलाल महतो की पुत्री गुड्डी कुमारी (20 वर्ष) है। जांच में यह बात सामने आई है कि गुड्डी की शादी करने के लिए उसके परिजन बातचीत कर रहे थे और वह अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। परिजन प्रेमी के साथ शादी करने के खिलाफ थे।

इसके पहले भी युवती ने अपने हाथ का नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास की थी। आज भी इस बात को लेकर घर में विवाद होने के बाद वह भादपा गांव के सामने नदी में जाकर कूद गयी। रिविलगंज थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया  है। सहायक पुलिस अवर निरीक्षक बच्चा सिंह ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि युवती ने  प्रेम प्रसंग के कारण आत्म हत्या की है। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।