बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर 25 करोड़ से अधिक के सोने की लूट

बेगूसराय।एएनएन (Action News Network)

बेगूसराय में अपराधियों ने  मंगलवार की सुबह एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायियों के वाहन पर हमला कर जमकर गोलीबारी करते हुए 25 करोड़ से अधिक का सोना लूट लिया । अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी।

वाहन पर सवार दोनों स्वर्ण व्यवसायियों को भी गोली मार दी जिन्हें  इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं। यह लूट बरौनी थाना क्षेत्र के गढ़हारा ओपी की छह नंबर रेलवे गुमटी और ठकुरीचक के बीच हुई है।

बताया जाता है कि मंगलवार को स्वर्ण व्यवसायी संतोष कुमार और प्रिंस कुमार काठगोदाम एक्सप्रेस से बरौनी आए और वहां से अपनी क्रेटा कार से बेगूसराय जा रहे थे। इसी दौरान रेलवे गुमटी और ठकुरीचक के बीच मंदिर के समीप पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी रोक ली तथा ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। व्यवसायियों को घिरता देख वाहन चालक ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गाड़ी से खींचकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई तथा दोनों व्यवसायी घायल हो गए।

इसके बाद अपराधी  वाहन से तीन बैग निकाल कर भाग निकले।सूत्र बताते हैं कि तीनों बैग में 25 करोड़ से अधिक का सोना भरा हुआ था। हालांकि इसकी प्रशासनिक पुष्टि नहीं हुई है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही अपराधी पकड़ लिए जाएंगे। व्यवसायी केेे होश में आने पर ही लूटे गए आभूषण के वजन और कीमत का खुलासा हो सकता है।