पान मसाला विक्रेता को गोली मारकर लूटपाट

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में बीती रात दो बजे के करीब पान मसाला विक्रेता पप्पू मोदी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी और उसका पर्स छीनकर फरार हो गये। पप्पू ने पुलिस को पर्स में तीन हजार रुपये और जरूरी कागजात रखे होने की जानकारी दी है। 

खुर्रमनगर स्थित अपनी दुकान को बंद कर देर रात्रि पप्पू मोदी अपने सहयोगी राजू के साथ जरहरा में अपने घर जाने के लिए निकला ही था, तभी उसे अज्ञात बदमाशों ने रोक लिया। राजू ने बदमाशों का विरोध किया तो उसे धक्का मारकर हटाते हुए बदमाशों ने पप्पू से पर्स की मांग की। इनकार करने पर उसके पैर में गोली मार दी और पर्स छीनकर फरार हो गये। 

घटना के बाद राजू ने पुलिस को सूचित किया। घायल पप्पू को लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। उसे रविवार की सुबह ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इंदिरा नगर थाने के प्रभारीनिरीक्षक संतोष कुश्वाहा ने पप्पू से बातचीत के बाद बताया कि बदमाशों की पहचान की जा रही है।सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस निशानदेही में लगी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा। पप्पू की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया कि पप्पू मूलरूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। लखनऊ में वह जरहरा में रहता है, जहां से वह अपनी दुकान पर रोजाना आता जाता रहता है। अक्सर उसे दुकान बंद करने में देर रात हो जाती है। राजू के सहयोगी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।