पति ने अपने साथियों के साथ मिल कर पत्नी व साली को पीटा

पानीपत।एएनएन (Action News Network)

पानीपत सिटी क्षेत्र में पति ने जहां अपनी उम्र में बड़ी साली के साथ अपने सात साथियों से मिलकर हथियार के बल पर मारपीट की व उसके साथ शारीरिक छेड़खानी कर अश्लील वीडियो बनाई। बहन के बचाव में आई पत्नी को भी पति ने अपने साथियों के साथ मिल कर पीटा। पीडि़त महिलाओं ने महिला हेल्प लाइन 1091 पर सूचना दी।

जल्द ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों बहनों की मेडिकल जांच करवाई और उनके बयान दर्ज किए। पीडि़तों ने इस घटना की शिकायत हरियाणा पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक से कर न्याय मांगा है। जबकि थाना चांदनी बाग पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में करनाल निवासी महिला ने बताया कि चांदनी बाग थाना क्षेत्र में उसके जीजा ने उसकी बहन यानि अपनी पत्नी को अपने घर से अलग किराए के मकान में रखता था। उन्होंने बताया कि 16 सितंबर को पीड़िता व उसकी बहन, जीजा के घर पहुंची, यहां पर जीजा अज्ञात महिला के साथ संदिग्ध परिस्थिति में मिला।

इसका उसकी बहन ने विरोध किया, जबकि जीजा विरोध व दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकडे़ जाने से नाराज हो गया और उसने दोनों बहनों को अशब्द कहे और मारपीट की। वहीं मारपीट होती देख जीजा के साथ संदिग्ध हालात में मिली महिला वहां से चली गई। जबकि जीजा ने अपने साथियों के बुला लिया और रिवाल्वर के दम पर अपने मित्रों के साथ मिल कर फिर उनकी पिटाई की।

आरोपित ने अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और साली के गुप्तांग को क्षति पहुंचाई। शिकायकर्ता का आरोप है कि जीजा ने अपने साथियों के साथ मिल कर उनके कपडे़ फाडे़ और अश्लील वीडियो बनाया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है, पुलिस की जांच में जो भी आरोपित दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।