मैं भाजपा में ही रहूंगी, भाजपा मेरे खून में: पंकजा मुंडे

मुंबई। एएनएन (Action News Network)

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने कहा कि वह भाजपा में ही रहेंगी। भाजपा उनके खून में है। इस पार्टी के लिए उनके पिता गोपीनाथ मुंडे व उन्होंने बहुत संघर्ष किया है,इसलिए पार्टी छोडऩे का सवाल ही नहीं उठता है। इन खबरों को विराम मिलना चाहिए। पंकजा मुंडे ने कहा कि वह हर वर्ष गोपीनाथ गढ़ पर उनके पिता स्वर्गीय  गोपीनाथ मुंडे के जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित करती रही हैं। इस वर्ष भी इसी तरह का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया था। इसे अलग तरह से पेश किया गया। इससे वह व्यथित हो गई हैं। 

उल्लेखनीय है कि पंकजा मुंडे की ओर से रविवार को गोपीनाथ गढ़ पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किए जाने के बाद ही पंकजा मुंडे की पार्टी छोडऩे की खबर फैल गई थी। सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा था कि पंकजा मुंडे किसी भी हालत में पार्टी नहीं छोड़ रही है। लेकिन सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पंकजा से फोन पर बात की थी।

इसके बाद पूर्व शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े, राम शिंदे पंकजा मुंडे से मिलने उनके मुंबई स्थित आवास पर गए थे। इसके बाद पंकजा ने पत्रकारों के समक्ष इन खबरों का खंडन किया है। पंकजा ने कहा कि उनके साथ इस तरह की घटनाएं बार- बार क्यों हो रही हैं। इससे पहले उन्हें भावी मुख्यमंत्री के रुप में झूठे ही प्रचारित किया गया था। पंकजा मुंडे ने कहा कि  उन्हें जो बोलना है वह 12 दिसम्बर को गोपीनाथ गढ़ पर ही बोलने वाली हैं।