अविश्वसनीय महिलाएं आपको विश्वास नहीं होगा कि वास्तव में मौजूद हैं

किम गुडमैन:

Image result for kim gudman"

किम गुडमैन एक ऐसी महिला है जो अपनी आंखों की जेब से 12 मिलीमीटर (0.47 इंच) तक अपनी आंखों को बाहर निकालने में सक्षम है। वह सबसे दूर नेत्रगोलक फलाव के लिए विश्व रिकॉर्ड रखती है। विश्व रिकॉर्ड एक तरफ, यह महिला नरक के रूप में डरावना लग रहा है।

ज्योति आमगे:

Image result for jyoti amge"

ग्रह पर सबसे ऊंची महिला से सबसे छोटी महिला तक। 21 दिसंबर 2011 को ज्योति के 18 वें जन्मदिन के बाद, उन्हें आधिकारिक तौर पर 62.8 सेंटीमीटर (2 फीट 0.6 इंच) की ऊंचाई के साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा दुनिया की सबसे छोटी महिला घोषित किया गया था। उसकी प्रतिबंधित ऊंचाई एक वृद्धि असामान्यता के कारण होती है जिसे अचोन्ड्रोप्लासिया कहा जाता है।

मारिया जोस क्रिस्नार्न:

Image result for maria jose cristerna"

मारिया जोस एक बार मैक्सिको की एक पूरी तरह से सामान्य महिला थीं जब तक कि उन्होंने अपने शरीर के साथ कुछ अलग करने का फैसला नहीं किया। उसने खुद को एक महिला पिशाच में बदल दिया है। उसके शरीर को लगभग पूरी तरह से टैटू किया गया है, दांतों को पिशाच की तरह दिखने के लिए बदल दिया गया है, उसके सिर में टाइटेनियम कांटे डाले गए थे और वांछित रूप को प्राप्त करने के लिए कई और सर्जरी की गई थीं। लेकिन आज वह निस्संदेह सबसे अविश्वसनीय महिला में से एक है।