इंटर कॉलेज बॉक्सिंग में एमएम कॉलेज की छात्राओं ने मारी बाजी


फतेहाबाद।एएनएन (Action News Network)

मनोहर मेमोरियल स्नातकोत्तर महाविद्यालय फतेहाबाद के प्राचार्य डॉ. गुरचरण दास ने मंगलवार को कॉलेज के बॉक्सिंग व हैंडबॉल खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कह कि शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को खेलों की ओर भी ध्यान देना चाहिए। खेल से जहां शरीर फिट रहता है, वहीं वे भविष्य भी उज्जवल बना सकते हैं।

इंटर कॉलेज प्रतियोगिताओं में कॉलेज के खिलाड़ियों ने प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए शानदार प्रदर्शन किया। प्राचार्य ने बताया कि डिफेंस कॉलेज चंदड़कलां, टोहाना में इंटर कॉलेज बॉक्सिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें 15 कॉलेजों के खिलाड़ियों ने भाग लिया है।

एमएम कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के अध्यक्ष डॉ. राम गोपाल और प्रो. पुनीत के नेतृत्व में खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के 48-51 किलोग्राम भार वर्ग में बीए फाइनल की छात्रा सुनीता ने गोल्ड, 51-54 किलो भाग वर्ग में बीए द्वितीय वर्ष की निशु ने गोल्ड मेडल हासिल किया। जबकि 49-52 किलो भार वर्ग में बीए प्रथम वर्ष के गुरजीत ने कांस्य व 45-48 किलो भार वर्ग में बीए फाइनल की छात्रा रचना ने सिल्वर मेडल जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया। इसके अलावा मुख्तयार सिंह मेमोरियल कॉलेज बहबलपुर में आयोजित इंटर कॉलेज हैंडबाल टूर्नामेंट में भी एमएम कॉलेज की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। कॉलेज के दो खिलाडिय़ों सुनील एमए पंजाबी, सुनील एमए हिन्दी को उनके शानदार प्रदर्शन के आधार पर सीडीएलयू की टीम में चयन किया गया है।

शानदार उपलब्धि पर एमएम एजुकेशन सोसायटी के प्रधान राजीव बत्रा, कोषाध्यक्ष कैलाश बत्रा, चेयरमैन आत्मप्रकाश बत्रा सहित समस्त सदस्यों ने खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।