प्रियंका और निक ने खरीदा 144 करोड़ रुपए या 20 मिलियन डॉलर का घर!

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने 20 मिलियन डॉलर या 144 करोड़ रुपए खर्चकर लॉस एंजिल्स में घर ख़रीदा हैं।

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network)

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ रुपए का घर ख़रीदा हैंl अमेरिकी डॉलर में बात करें तो यह घर 20 मिलियन डॉलर का हैंl । वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार निक और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 20 मिलियन डॉलर या 144 करोड़ रुपए खर्च किये हैं।

जोनास ब्रदर्स कथित तौर पर लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक जगह में बहुत पैसा निवेश कर रहे है और उन्होंने कुल रिकॉर्ड तोड़ 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैंl इसी बीच जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर ने 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए तीन मील दूर 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए।

View this post on Instagram

🧡 #Cannes2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक के आधुनिक घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। और भले ही सोफी और जो का घर छोटा हों लेकिन इसमें 10 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं। अगस्त में यह बताया गया कि निक ने अपना बैचलर घर बेच दिया था और वह प्रियंका के साथ घर शेयर करने के लिए एक नए घर की तलाश कर रहे थे।

निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि निक की कुल कमाई 25 मिलियन डॉलर है और प्रियंका की कमाई 28 मिलियन डॉलर में है।

https://www.instagram.com/p/B3pv0RFBoP2/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका ने वोग को दिए एक इंटरव्यू में एक नया घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, ‘घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में हैl’ प्रियंका ने आगे यह भी कहा था, ‘मेरे लिए घर वह है जहाँ मैं खुश हूं, मेरे आस-पास के लोग खुश हैं।’

प्रियंका हाल ही में फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं। वह रॉबर्ट रोड्रिग्ज की फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ में भी नजर आएंगीl इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ में भी नजर आएंगी।