Royal Enfield ने लॉन्च किया सिंगल सीट वाली Classic 350

Royal Enfield ने ‘Make Your Own’ कस्टमाइजेशन इनिशटिव की शुरुआत की है। इस खास स्कीम के तहत कंपनी ने पहली बाइक सिंगल सीट वाली Classic 350 लॉन्च की है।

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network) 

Royal Enfield ने ‘Make Your Own’ कस्टमाइजेशन इनिशटिव की शुरुआत की है। इसके तहत ग्राहकों को अपनी पसंद के अनुसार रॉयल एनफील्ड की बाइक में बदलाव करने का विकल्प मिलेगा। इस खास स्कीम के तहत कंपनी ने पहली बाइक सिंगल सीट वाली Classic 350 लॉन्च की है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.46 लाख रुपये है। फैक्ट्री फिटेड सिंगल सीट वाली यह क्लासिक 350 हाल में लॉन्च हुई सिंगल सीटर बॉबर बाइक जावा पेरक को टक्कर देगी।

कस्टमाइजेशन इनिशटिव की शुरुआत की है। इसके तहत ग्राहकों को अपनी पसंद के अनुसार रॉयल एनफील्ड की बाइक में बदलाव करने का विकल्प मिलेगा। इस खास स्कीम के तहत कंपनी ने पहली बाइक सिंगल सीट वाली Classic 350 लॉन्च की है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.46 लाख रुपये है। फैक्ट्री फिटेड सिंगल सीट वाली यह क्लासिक 350 हाल में लॉन्च हुई सिंगल सीटर बॉबर बाइक जावा पेरक को टक्कर देगी।

रॉयल एनफील्ड की इस खास स्कीम के तहत क्लासिक 350 के नए ग्राहकों को सिंगल सीट के अलावा कई अन्य फैक्ट्री फिटेड अक्सेसरी का विकल्प मिलेगा। इनमें ARAI सर्टिफाइड अलॉय वील्ज, विभिन्न सीट डिजाइन और लेदर ऑप्शन, फ्यूल टैंक डेकल्स या स्टिकर और रियर लगेज रैक आदि शामिल हैं।

फैक्ट्री फिटेड अक्सेसरी सरकार और आरटीओ मानदंडों के अनुसार हैं और 2 साल की वारंटी के साथ आते हैं। सिंगल सीट वाली क्लासिक 350 दो कलर (ब्लैक और मर्करी सिल्वर) और सिंगल चैनल एबीएस के साथ उपलब्ध है।

सिंगल सीट वाली क्लासिक 350

पावर
इंजन की बात करें, तो क्लासिक 350 के सिंगल सीट वाले वर्जन में भी स्टैंडर्ड मॉडल वाला 346cc का इंजन है। यह इंजन 5,250 rpm पर 19.80 bhp की पावर और 4,000 rpm पर 28 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

6 शहरों में 141 डीलरशिप पर उपलब्ध है सर्विस
यह सर्विस अभी सिर्फ दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नै, हैदराबाद, मुंबई और पुणे में स्थित कंपनी की 141 डीलरशिप पर उपलब्ध है। कंपनी चरणबद्ध तरीके से अन्य मॉडल्स और शहरों में यह कस्टमाइजेशन स्कीम पेश करेगी।