महाराष्ट्र में सरकार पर सस्पेंस के बीच अस्पताल से काम कर रहे हैं बीमार संजय राउत

मुंबई।एएनएन (Action News Network)

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।बीजेपी-शिवसेना विवाद के बीच अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहे शिवसेना के तेज तर्रार प्रवक्ता संजय राउत की एक तस्वीर वायरल हो रही है।इस तस्वीर में बीमार संजय राउत अस्पताल से ही काम करते नज़र आ रहे हैं। वायरल तस्वीर में संजय राउत एक पेज पर कुछ लिख रहे हैं।संयज राउत शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक भी हैं।

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मौजूदा गतिरोध के बीच संजय राउत लगातार अपनी पार्टी की ओर से मुखर हो कर बयान देते रहे हैं। एक्सपर्ट्स का मानना है कि संजय राउत वायरल तस्वीर में सामना के लिए संपादकीय लिख रहे हैं, जो हमें कल पढ़ने को मिल सकता है।शिवसेना सामना में बीजेपी पर लगातार निशाना साधती रही है।

अस्पताल में राउत से मिले शरद पवार

वहीं, आज सुबह एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अस्पताल जाकर संजय राउत से मुलाकात की।इस मुलाकात के बाद शरद पवार मीडिया के सामने तो आए लेकिन महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर कोई बयान नहीं दिया।मीडिया के एक सवाल के जवाब में शरद पवार ने पूछा, ‘’किसने कहा मैं संजय राउत से बैठक करने गया था?’’

संजय राउत ने कहा- हम होंगे कामयाब…जरूर होंगे…

वहीं, अस्पताल में भर्ती संजय राउत बीमार होने के बावजूद ट्विटर पर लगातार एक्टिव हैं।आज उन्होंने सुप्रसिद्ध कवि और साहित्यकार हरिवंश राय बच्चन की कविता की कुछ पंक्तियों को उद्धृत कर बताया कि पार्टी सफलता के लिए दृढ़ संकल्पित है और हार नहीं मानेगी।उन्होंने लिखा, ‘’लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, हिम्मत करने वालों की कभी हार नही होती.’’ उन्होंने आगे लिखा, ‘‘हम होंगे कामयाब…जरूर होंगे…’’

गौरतलब है कि संजय राउत की सोमवार को लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है।उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था । महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक हालत पर हर दिन अपनी पार्टी के रूख से मीडिया को अवगत कराने वाले राउत नियमित जांच के लिए दोपहर बाद अस्पताल आए थे. उनका स्वास्थ्य अब स्थिर है.