ऋतिक के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन ने खास अंदाज में दी बधाई

ऋतिक रोशन आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर कुछ  तस्वीरें शेयर की हैं,जिनमें ऋतिक अपने  दोनों बेटे रिहान और रिदान के साथ नजर आ रहे हैं। सुजैन ने इसके कैप्शन में लिखा-‘हैप्पी बर्थडे…आप एक अद्भुत इंसान हो!’ सुजैन ने इसके साथ ही ऋतिक के लिए बेस्ट डैडी का हैशटैग भी यूज किया है।

इन तस्वीरों में ऋतिक की दोनो बेटों के साथ बहुत ही क्यूट बॉन्डिंग दिख रही है। हाल ही में हाल ही में नए साल के मौके पर सुजैन खान और ऋतिक रोशन छुट्टियों पर गए थे।

जिसकी तस्वीरें सुजैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में ऋतिक और सुजैन के अलावा उनके दोनों बेटे और ऋतिक की पूरी फैमिली नजर आई थी।

2000 में शादी करने वाले सुजैन खान और ऋतिक रोशन का 2014 में तलाक हो गया था। तलाक के बावजूद दोनों को अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त हैं। सुजैन दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन हैं। वह फेमस इंटीरियर फैशन डिजाइनर हैं।