Taarak Mehra Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां

Priya Ahuja प्रिया की प्रेग्नेंसी का यह आख़िरी महीना चल रहा है। चार दिन पहले उन्होंने एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी।

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया ने ताज़ा तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हैवी बेबी बंप के साथ दिख रही हैं।

प्रिया ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है कि अपने पांचवें बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार। इस तस्वीर में प्रिया अपने साथी कलाकारों निधि भानुशाली और कुश शाह और दो पैट्स के साथ नज़र आ रही हैं। प्रिया ने फ्लोरल ड्रेस पहन रखी है। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रिया अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रही हैं।

प्रिया की प्रेग्नेंसी का यह आख़िरी महीना चल रहा है। चार दिन पहले उन्होंने एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी।

प्रिया अपनी प्रेग्नेंसी के इस दौर को जमकर एंजॉय कर रही हैं और मां बनने की ख़ुशी उनके चेहरे पर झलक रही है।

प्रियंका ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कृष्ण जन्माष्टमी पर किया था। प्रिया अपने पति अपने पति मालव के साथ माल्दीव्स बेबीमून के लिए गयी हुई थीं, जहां से उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं। मालव राजदा, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में प्रिया के साथ काम करते हैं। मालव चीफ डायरेक्टर हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा, छोटे पर्दे के सबसे लंबे चलने वाले शोज़ में शामिल है।

हालांकि काफ़ी वक़्त से शो इसकी लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी की वजह से चर्चाओं में रहा, जो शो में दया बेन के किरदार निभाती हैं। दया प्रेग्नेंसी लीव पर गयी थीं और अभी शो में नहीं लौटी हैं। हालांकि बीच-बीच में ख़बरें आती रहती हैं कि दिशा लौटने वाली हैं। शो का प्रसारण 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था। कॉमेडी शो की कहानी गुजराती लेखक, पत्रकार और नाटककार तारक मेहता के वीकली कॉलम पर आधारित है।