सच्चा प्यार वह नहीं होता, जब दो लोग एक-दूसरे से चिपटे रहते हैं : अवंतिका

मई 2019 से अवंतिका मलिक इमरान खान से अलग रह रही हैं। सेपरेशन के बाद से अवंतिका मलिक अपने सोशल मीडिया हैंडल से प्यार और रिलेशनशिप को लेकर मैसेज और कोट्स शेयर करती रहती हैं।

नई दिल्ली। एएनएन (Action News Network)

मई, 2019 से अवंतिका मलिक इमरान खान से अलग रह रही हैं। सेपरेशन के बाद से अवंतिका मलिक अपने सोशल मीडिया हैंडल से प्यार और रिलेशनशिप को लेकर मैसेज और कोट्स शेयर करती रहती हैं। अब फिर एक बार उन्होंने सच्चे प्यार की बातें की हैं। आमिर खान के भांजे और अपने कॉलेज के दोस्त इमरान खान के साथ अवंतिका ने 2011 में शादी की थी। इससे पहले दोनों ने करीब आठ साल तक एक दूसरे को डेट किया था। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है।

सच्चा प्यार सिर्फ दो परिपक्व लोगों के बीच हो सकता है

अवंतिका मलिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में लिखा है-सच्चा प्यार सिर्फ दो परिपक्व, समझदार और आजाद लोगों के बीच पनप सकता है। सच्चा प्यार वह नहीं होता है, जब दो लोग एक-दूसरे से चिपटे रहते हैं। सच्चा प्यार केवल दो मजबूत लोगों के बीच हो सकता है, जो अपने व्यक्तित्व में सुरक्षित होते हैं। 

अपने अलगाव और रिश्ते को लेकर देती रहती हैं हिंट

इमरान खान और अवंतिका ने अपने अलगाव को लेकर मीडिया में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन अवंतिका मलिक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर अपने अलगाव और रिश्ते के बारे में हिंट देती रहती हैं। उनके मैसेज और कोट्स पढ़कर हम समझ सकते हैं कि वह इस वक्त क्या महसूस कर रही हैं। इससे पहले अवंतिका मलिक ने मार्गन हार्पर निकोल्स की कुछ खूबसूरत लाइनें शेयर की थीं। इससे पहले उन्होंने कोल वाडे का एक पोस्ट डाला था, जिसमें प्यार की बातें की गई थीं।