Top
Action India

अभिनेता इरफान के निधन पर मुख्यमंत्री गहलोत और केन्द्रीय मंत्री ने जताया शोक

जयपुर । एएनएन (Action News Network)

राजस्थान की माटी से जुड़े फिल्म अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत समेत सैंकड़ों जनप्रतिनिधियों ने ट्वीट कर संवेदनाएं प्रकट की है। संवेदना संदेशों में लिखा गया है कि अभिनेता इरफान खान सिर्फ एक अदाकार ही नहीं थे, बल्कि एक अच्छे इंसान के तौर पर भी जाने जाते थे।

अभिनेता इरफान खान की मौत के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां व जल संसाधन मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने ट्वीट कर संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा कि देश के सबसे बहुमुखी अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख और सदमा लगा है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ईश्वर उन्हें शक्ति दे। उनकी आत्मा को शांति मिले। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने लिखा कि प्रशंसित अभिनेता इरफान खान के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। उनके चाहने वालों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने लिखा कि 53 साल की उम्र में इरफान का चले जाना सिनेमाजगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उनका दमदार अभिनय और संवाद अदायगी लोगों के जेहन में हमेशा ताजा रहेगी। संकट की घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति दें।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लिखा कि अभिनेता इरफान खान के निधन से गहरा दुख हुआ है। आज सिनेमा की दुनिया ने बहुमुखी प्रतिभा का एक बिजलीघर खो दिया है। उसे हमेशा याद किया जाएगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने लिखा कि इरफान खान का यूं अचानक चले जाना सिनेजगत के लिए बड़ी कमी है। उनकी अदाकारी को हमेशा याद किया जाएगा। ईश्वर उनके परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति दें। केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने लिखा कि जिन्दगी में किरदार ऐसा निभाओ कि पर्दा गिरने के बाद भी ताली बजती रहे। निसंदेह अपनी विलक्षण अभिनय क्षमता से फिल्म अभिनेता इरफान खान ने इस कहावत को चरितार्थ किया है। इरफान खान आज हमारे बीच भले ही नहीं रहे लेकिन उनकी बेजोड़ अदाकारी अमर रहेगी। विनम्र श्रद्धांजलि।

Next Story
Share it