Top
Action India

एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी

एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी
X
  • विभिन्न दलों एवं संगठनों ने की घटना की निष्पक्ष जांच की मांग

कोकराझार । एक्शन इंडिया न्यूज़

कोकराझार जिला के गोसाईगांव महकमा अंतर्गत तुलसीबील में एक ही परिवार के पांच लोगों ने खुदकुशी कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी व्याप्त है।

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त निर्मल पाल (52), उसकी पत्नी मल्लिका पाल (45) और तीन बच्चियों नेहा पाल (25), प्रिया पाल (23) और दीपा पाल (17) के रूप में हुई है। इन पांचों लोगों के शव फंदे से लटकता हुआ सोमवार की सुबह बरामद हुआ है। निर्मल पाल, पत्नी और तीनों बेटियों के साथ तुलसीबिल बाजार में किराए के मकान में रहकर भारत गैस के एजेंट के तौर पर कार्य कर रहा था। इसी से उसके परिवार का भरण-पोषण होता था।

स्थानीय लोगों के मुताबिक निर्मल पाल छोटा-मोटा व्यापार भी करता था। उसके लिए उसने कई लोगों से कर्ज ले रखे थे, जो बाद में संभवत: उसके और उसके परिवार की मौत का कारण बना। बताया जा रहा है कि निर्मल पाल ने अत्यधिक कर्ज होने की वजह से परिवार के साथ सामूहिक तौर पर खुदकुशी कर ली। वहीं इस घटना विभिन्न दल व संगठनों ने प्रशासन से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

निर्मल पाल की बड़ी बेटी पूजा पाल विज्ञान संकाय से बीएससी करने के बाद तुलसीबील के एक जातीय विद्यालय में शिक्षिका थी। दूसरी लड़की नेहा पाल 12वीं की पढ़ाई कर रही थी और तीसरी सबसे छोटी बेटी 10वीं में थी। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि, पूरे परिवार ने खुदकुशी क्यों की इस बारे में पक्के तौर पर कुछ भी पता नहीं लग पाया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Share it