Top
Action India

पशु तस्करी में शामिल दो वाहन जब्त, छह व्यक्ति हिरासत में

पशु तस्करी में शामिल दो वाहन जब्त, छह व्यक्ति हिरासत में
X

नगांव (असम)। एक्शन इंडिया न्यूज़

असम के विभिन्न हिस्सों से मेघालय होते हुए बांग्लादेश के लिए पशुओं की तस्करी का सिलसिला अभी भी जारी है। नगांव पुलिस ने पशु तस्करी में शामिल छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात जिला के हैबरगांव पुलिस थाना प्रभारी अबिदुर रहमान के नेतृत्व में चलाए गए अभियान के दौरान तेजपुर की ओर से अवैध रूप से पशुओं को लेकर आ रहे बोलेरो पिकअप वाहन (एएस-12एसी-3379) को जब्त किया गया। वाहन में 07 पशुओं को लाया जा रहा था। बोलेरो पिकप से अवैध पशु तस्करी मामले में शामिल तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस हिरासत में लिए गए पशु तस्करों की पहचान अलक घोष, तरमूज अली और साइफुल इस्लाम के रूप में की गई है

हैबरगांव पुलिस के अभियान के बाद जिला के रुपहीहाट पुलिस की टीम ने अभियान चलाकर अवैध रूप से पशुओं को लेकर जा रहे एक ट्रक (एएस-01डीसी-3393) को जब्त किया है। 26 पशुओं को तेजपुर के ईटाखोला से रुपहीहाट की ओर बड़ी ही क्रूरता पूर्वक तरीके से लाया जा रहा था। इस मामले में भी तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों मामलों में पुलिस अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच करते है।

Next Story
Share it