Top
Action India

पूसीरे फकीराग्राम मजदूर यूनियन की साधारण सभा संपन्न

पूसीरे फकीराग्राम मजदूर यूनियन की साधारण सभा संपन्न
X

कोकराझार । एक्शन इंडिया न्यूज़

पूर्वोत्तर सीमा रेलवे (पूसीरे) फकीराग्राम मजदूर यूनियन की 49वीं वार्षिक साधारण सभा सोमवार को यूनियन के कार्यालय परिसर में आयोजित की गई। सभा के आरंभ में फकीराग्राम मजदूर यूनियन के उपाध्यक्ष कंकण महतो द्वारा यूनियन का ध्वज फहराया गया। तत्पश्चात शाहीद वेदी पर पुष्पांजली अर्पित कर दीप जलाया गया।

फकीराग्राम मजदूर यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष दुर्गेवार बोड़ो, उपाध्यक्ष अभिजीत नेउग और संयुक्त सचिव गौतम सान्याल आदि मौजूद थे। कार्यकारी अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक खुली सभा का आयोजन किया गया। सभा में फकीराग्राम मजदूर यूनियन की पुरानी समिति को भांग कर नई समिति का गठन किया गया। जिसमें फकीराग्राम मजदूर यूनियन के अध्यक्ष के रूप में दुर्गेवार बोड़ो, दीपक कुमार सरकार को महासचिव, अतुनु दास को कोषाध्यक्ष, विष्णु कुमार बसुमतारी को युवा समिति का अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों का चुनाव हुआ।

सभा में रेलवे के श्रमिकों के विभिन्न समस्यों के पर विचार विमर्श किया गया और रेलवे को प्राइवेट सेक्टर के हाथों सौंपने का विरोध किया गया। सभा में आये अतिथियों ने अपने संबोधन कहा कि मजदूरों की सभी समस्याओं के समाधान की बात उठायी गयी।

Next Story
Share it