Select Page

आदर्श नगर: ‘आप-बीजेपी का सत्ता से होगा सफाया’

आदर्श नगर: ‘आप-बीजेपी का सत्ता से होगा सफाया’Score 0%Score 0%

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
दिल्ली नगर निगम चुनाव में वोटिंग में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। सभी प्रत्याशियों ने एडी-चोटी का जोर लगा दिया है। इसी क्रम में आदर्श नगर से कांगे्रस प्रत्याशी वीरेंद्र गोयल ने अपने सभी दांव खेल दिए हैं। वीरेंद्र वार्ड की गली-गली में जनसंपर्क कर लोगोें से वोट की अपील कर रहें हैं। लोगों से भारी मतों से चुनाव जिताने की अपील कर रहें हैं। साथ ही कांग्रेस की नीतियों से जनता को रुबरु भी करवा रहे हैं। वीरेंद्र गोयल के साथ ही बीजेपी-आप की कमियों और कारगुजारियों को जनता के समक्ष रख रहे है।


जनसंवाद कर रखी कांग्रेस की बात : वीरेंद्र गोयल ने जनसंवाद कर कांग्रेस की नीतियों को जनता के समक्ष रखा। वीरेंद्र ने कहा कि कांग्रेस समाज के हर वर्ग को साथ लेकर जाती है। कांग्रेस विकास कार्यों में भेदभाव नहीं करती। कांग्रेस की कथनी-करनी में अंतर हैं। कांग्रेस जो वादे चुनाव जनसभाओं व जनसंपर्क में करती है उसे पूरा करती है और मैं आज इस जनसंवाद के माध्यम से आप सबसे वादा करता हूं कि जो भी वादे मैंने किए हैं उसे पर मैं पूरी तरह से खड़ा उतरूंगा। कांग्रेस विकास की राजनीति करती हैं और यहीं विरोधियों को खलती है।


वीरेंद्र गोयल ने भरी हुंकार: वीरेंद्र गोयल ने अपने संबोधन में कहा कि आप सबका प्यार ही मुझे ताकत और विश्वास देता है। मैं आप सबसे वादा करता हूं कि अगर मैं चुनाव जीता तो जितने भी मैंने वादे किए हैं, उन सब पर खरा उतरूंगा और वार्ड का कायाकल्प कर दूंगा। वीरेद्र गोयल की लोकप्रियता का यह आलम है कि लोग घरों से निकलकर फूल-मालाओं से उनका स्वागत करते हैं और जीत का आशीर्वाद दे रहे। वीरेंद्र भी जनता-जर्नादन को निराश नहीं करते और सभी का दिल की गहराईयों से आभार प्रकट करते हैं। वीरेंद्र गोयल जहां-जहां जनसंपर्क-पदयात्रा के लिए पहुंचते हैं उन्हें सुनने वालों की भीड़ लग जाती है। लोग कांग्रेस प्रत्याशी की भव्य स्वागत-अभिनंदन करते हैं।


वीरेंद्र ने बीजेपी-आप पर साधा निशाना: वीरेंद्र गोयल ने बीजेपी-आप पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने हमेशा ही जनता के साथ भेदभाव किया है। बीजेपी ने पिछले 15 वषों में दिल्ली में एक भी विकास कार्य नहीं किया, सिर्फ विकास कार्यों के नाम पर लोगों को गुमराह किया है। वहीं आम आम आदमी पार्टी तो सिफ ड्रामेबाजी और घोटाले किए हैं। इस बार जनता दोनों को सबक सिखाएगी।

Review

0%

0%
0%

Advertisement

Advertisement