Select Page

उत्तरप्रदेश : हरदोई में शराब के पैसे न देने पर बेटे ने मां को ही मार डाला

उत्तरप्रदेश : हरदोई में  शराब के पैसे न देने पर बेटे ने मां को ही मार डाला

पहाड़ो जैसे सदमे झेलती है उम्र भर लेकिन, इक औलाद की तकलीफ़ से माँ टूट जाती है। इन शब्दो में हकीकत उतनी है, जितनी फूलों में ‘महक’ पर कलयुग में इन पंक्तियों का अर्थ उलता हो गया है। उत्तर प्रदेश के हरदोई ज़िले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहा एक कलयुगी बेट ने ही अपनी को मौत के घाट उतर दिया, हरदोई के एक बेटे ने अपनी मां का खून केवल इसलिए कर दिया क्योंकि वो उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दे रही थी. वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले में पुलिस जांच कर रही है.

पड़ोसियों के मुताबिक रामपति नामक महिला खेत पर जानवरों को चारा डालने गई थी. इसी दौरान उसका बेटा राजकुमार वहां पर पहुंच गया और उससे पैसों की मांग करने लगा. बेटे की शराब की लत से परेशान रामपति ने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो उसे गुस्सा आ गया. इसके बाद राजकुमार ने ईंट उठा कर उसके सिर पर मार दी. रामपति वहीं पर बेहोश होकर गिर गई. वहीं पर मौजूद उसके पति राखेलावन ने पत्नी को उठाया और परिजन के साथ उसे निजी अस्पताल लेकर गया.

अस्पताल ले जाते वक्त माँ ने तोडा दम

निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे लखनऊ के एक अस्पताल में भेज दिया लेकिन गंभीर रामपति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजन उसका शव लेकर वापस गांव आ गए और पुलिस को मामले की सूचना दी अब पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है, पुलिस ने खेत में जाकर हत्या के लिए इस्तेमाल की गयी ईंट भी मौके से बरामद की है. और कलयुगी बेटे को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने रामपति का पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया, जहाँ उसके गांव में अंतिम संस्कार किया गया

Advertisement

Advertisement