Action India
अन्य राज्य

ट्रक ने पीछे से मारी बाइक सवार को टक्कर, 2 मरे, 4 घायल

ट्रक ने पीछे से मारी बाइक सवार को टक्कर, 2 मरे, 4 घायल
X

  • एक मोटरसाइकिल पर सवार था पूरा 6 लोगों का परिवार

कौशाम्बी । एएनएन (Action News Network)

मंझनपुर थाना क्षेत्र के टेवा स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार परिवार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। गुरुवार की दोपहर हुयी घटना में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी व दो अन्य बच्चे घायल हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नाज़ुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में दोनों बच्चो की हालत नाज़ुक बनी हुयी है। पुलिस ट्रक व लाशों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के बरेशा गांव के रहने वाले हरिश्चन्द्र पत्नी सविता बेटे कृष्णा (10), अनुज (8), अंश (3), व बेटी राधिका (5) के साथ एक बाइक पर सवार होकर मंझनपुर किसी काम से आ रहे थे। बाइक सवार परिवार टेवा स्थित पेट्रोल पंप के पास पंहुचा था कि पीछे से आ रहे तेज ट्रक ने टक्कर टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से बाइक सवार पूरा परिवार सड़क पर गिर पड़ा। घटना में हरिश्चंद्र के दो बेटे कृष्णा व् अनुज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी राधिका बेटा अंश व पत्नी सविता गंभीर घायल हो गए।
आस-पास के लोगों ने दर्दनाक घटना का मंजर देखते ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज डाक्टरों ने शुरू कर दिया है। जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ विजय ने बताया, राधिका व अंश के सर में चोट लगी है उनकी हालत नाजुक है। घायल सविता व हरिश्चंद्र की हालत इलाज के बाद स्थिर बनी हुयी है।
प्रभारी निरीक्षक मंझनपुर अशोक कुमार ने बताया, टेवा गांव के पेट्रोल पंप के समीप सड़क हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस बल मौके पर पंहुचा। घायल पति पत्नी व दो घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। दो अन्य बच्चों की लाश व ट्रक को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है। तहरीर प्राप्त होते ही मुकद्दमा दर्ज किया जायेगा।

Next Story
Share it