Top
Action India

एटीएम मशीन तोड़कर नकदी लूट का प्रयास

एटीएम मशीन तोड़कर नकदी लूट का प्रयास
X

भीलवाड़ा। एएनएन (Action News Network)

भीलवाड़ा जिले की ज्योतिष नगरी कारोई में गुरुवार रात को बस स्टेण्ड पर स्थित बडौदा ग्रामीण बैक को तोडकर लूटने का प्रयास किया गया लेकिन लूटेरों मे से किसी एक के एटीएम तोडने के दौरान गंभीर चोट लग जाने भाग गए। एटीएम को तोड़कर वहां रखी लाखों रुपये की नगदी चुराने की कोशिश की, लेकिन जाग हो जाने के कारण कामयाब नहीं हो पाए।

बस स्टेण्ड पर स्थित बडौदा ग्रामीण बैक के एटीएम को लूटने के लिए गुरुवार रात को लूटने आए और शटर तोडकर एटीएम को भी तोडकर बाहर थक खींच लाए लेकिन लूटेरों मे से एक के घायल हो जाने वह असफल रहे और भाग गए।

घटनास्थल पर कांच टूट जाने से लगी चोट के बाद खून गिरने के निशान भी देखे गए हैं। कारोई पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की पहचान के लिए नजदीकी बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

गंगापुर डीएसपी बुद्धराज खटीक ने बताया कि कारोई बस स्टैंड पर एक निजी बैंक की पिछले 3 साल से स्थापित एटीएम मशीन को देर रात में अज्ञात बदमाशों द्वारा तोड़कर उठा ले जाने का प्रयास किया गया लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो पाए।

शुकवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर कारोईं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने नजदीकी बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। एटीएम टूटने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों का मौके पर जमावड़ा लग गया।

Next Story
Share it