Top
Action India

कर्फ़्यू ” नहीं,” केयर फाॅर यू : एसपी

कर्फ़्यू ” नहीं,” केयर फाॅर यू  : एसपी
X

जशपुर। एएनएन (Action News Network)

जिलें में रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान शहर से लेकर गांव के मुख्य मार्गों पर विरानी छाई हुई है। वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा व्यवस्था को संभालने के लिए डटे पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के संक्रमण व प्रभाव से बचाव के लिए मास्क पहने सड़कों पर दिखने वाले लोगों को समझाते हुए वापस घर भेज रहे हैं।

जिलें के एसपी शंकर लाल बधेल नें बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर तीन दिन पहले से ही थानों, चोकी सहित पुलिस लाइन में पदस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को सजग रहने के साथ अपने दायित्व निर्वहन करनें के लिए आवश्यक जानकारी व प्रशिक्षण जिले के वरिष्ठ चिकत्सकों के माध्यम से दिलाया गया है। जिससे ना केवल कानून व्यवस्था वरन वायरस से लोगों को बचाव जैसी व्यवस्था के लिए पूरी तरह से तैयार रहें। इसे ” कर्फ़्यू ” नहीं,” केयर फाॅर यू ” समझें।

वहीं आज पुलिस लाईन में निरीक्षक विमलेश कुमार देवांगन ने अधिकारी कर्मचारियों को गणना के दौरान जवानों को मास्क वितरण किया। इसके अलावा राज्य में नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के सम्भावित संकमण को रोकने के लिए समय-समय पर निर्देश एवं एडवायजरी से अवगत कराया गया है।

पुलिस लाइन परिसर में प्रवेश हेतु हाथ धोने के लिए पानी टैंक की ब्यवस्था किया गया है। उपस्थित पुलिसकर्मियों को मास्क वितरण कर, जनता कर्फ्यू को पालन करने हेतु डयूटी पर जाने से पूर्व सभी जवानों को अपने परिवार के सदस्यों को भी घरों से न निकलने, अपने मकान मे ही रहने की हिदायत दिया गया। इसके अलावा आगामी निर्देश तक गणना माफी के साथ दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखने व हिदायत देते हुए कहा कि खुद के साथ औरों को भी बताएं।

Next Story
Share it