Top
Action India

केपीएम पर कैंटर टकराए एक की मौत, दो घायल

पलवल। एएनएन (Action News Network)

केएमपी मार्ग पर गांव रतीपुर के समीप हुई सडक़ किनारे खडे़ एक कैंटर में एक अन्य कैंटर टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी व कैंटर चालक घायल हो गए। सदर थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आयशर कैंटर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। -

पुलिस जांच अधिकारी सुनिल ने बताया कि छत्तीसगढ़ निवासी शांतिपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति मोहनपाल निजी कंपनी में नौकरी करते थे। मोहनपाल का ट्रांसफर नोएड़ा हो गया। जिससे मोहनपाल 20 जनवरी को अपनी पत्नी के साथ घर के सामान को कैंटर में भरकर नोएड़ा ले जा रहा था। केएमपी मार्ग पर रतिपुर टोल प्लाजा के समीप एक कैंटर नंबर साइड़ में खड़ा था जिस पर न तो कोई रिफलेक्टर लगा था और नही कोई इंडिकेटर जला हुआ था।

पीडि़ता जिस कैंटर में सवार थी वह कैंटर साइड़ में खड़े कैंटर से टकरा गया। इस दुर्घटना में पीडि़ता के पति मोहनपाल की मौके पर मौत हो गई तथा पीडि़ता खुद व कैंटर चालक सुनिल निवासी अटेली मंडी (महेंद्रगढ़) गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर कैंटर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story
Share it