Action India
Uncategorized

कोरोना से जंग में मायावती ने उठाया ऐसा कदम, धन्‍यवाद किए बिना नहीं रह सके योगी आदित्‍यनाथ

कोरोना से जंग में मायावती ने उठाया ऐसा कदम, धन्‍यवाद किए बिना नहीं रह सके योगी आदित्‍यनाथ
X

लखनऊ । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस के कहर ने पूरी दुनिया को चपेट में ले ल‍िया है। भारत में भी इसका प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। यहां संक्रमितों की संख्‍या 2500 के आसपास है। इस भयंकर स्थिति से निपटने के लिए केंद्र सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। केंद्र के साथ मिलकर सभी प्रदेश सरकारें भी सराहनीय कार्य कर रही हैं। उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार भी इस चुनौती से तत्‍परता से न‍िपट रही है।

वहीं संकट की घड़ी में तमाम नेता दलगत राजनीति से उठकर सरकार का साथ दे रहे हैं। हाल ही में बसपा सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने ऐसा कदम उठाया कि योगी आदित्‍यनाथ ने उनका धन्‍यवाद किया।

बता दें कि मायावती ने ट्विटर के माध्‍यम से अपील की कि देशभर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रु अतिजरूरतमन्दों की मदद हेतु जरूर दें। बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें।

https://twitter.com/Mayawati/status/1245982919094448129?s=20

मायावती की इस अपील के बाद सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट किया- पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ उत्‍तर प्रदेश सरकार के अभियान में बहुजन समाज पार्टी के विधायकों को सहयोग दिए जाने के निर्देश पर उन्हें धन्यवाद।

https://twitter.com/CMOfficeUP/status/1246322252250935301?s=20

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आगे लिखा- आज पूरा देश इस महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है। राजनीतिक दलों व विभिन्न विचारधारा वाले संगठनों का भी यह दायित्व है कि इस आपदा काल में, वह अपने राजनीतिक अथवा वैचारिक पूर्वाग्रहों का त्याग कर इस वैश्विक लड़ाई में सहभागिता सुनिश्चित करें।

Next Story
Share it