Top
Action India

जिला योजना समिति के सदस्य के लिए गहमा-गहमी के बीच मतदान शुरू, भाजपा-कांग्रेस के बराबर मतदाता

जिला योजना समिति के सदस्य के लिए गहमा-गहमी के बीच मतदान शुरू, भाजपा-कांग्रेस के बराबर मतदाता
X

धमतरी । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला योजना समिति सदस्य चुनाव को लेकर नगर निगम स्कूल में भारी गहमागहमी का माहौल रहा। गुरुवार को दोपहर तीन बजे मतदान शुरू हुआ। जिलेभर के नगरी निकाय के 115 भाजपा-कांग्रेस के मतदाताओं ने जिला योजना समिति सदस्य चयन करने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग किया। चुनाव मैदान में भाजपा कांग्रेस के एक-एक उम्मीदवार के रूप में पार्षद आमने-सामने हैं।

भाजपा से कुरूद नगर पंचायत के पार्षद भानु चंद्राकर और कांग्रेस से संजय पेंटर के बीच टक्कर है। चुनाव के मद्देनजर नगर निगम स्कूल धमतरी में तमाम व्यवस्था की गई है। वहीं सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी व जवान तैनात है। अपने पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए भाजपा कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनाव स्थल पर डटे हुए हैं। चुनाव स्थल पर सुबह से नाम निर्देशन पत्र जमा करने से नाम वापसी तक भारी गहमागहमी का माहौल रहा।

उल्लेखनीय है कि जिला योजना समिति के चुनाव में कुल 116 मतदाता है, जिनमें से दो पार्षद का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस और भाजपा के पास बराबर मतदाता है। जिस किसी दल ने विपक्षी दल के दल में क्रास वोटिंग कराने में सफल होगा, वह चुनाव जीत जाएगा। बहरहाल दोनों ही पार्टियों के नेता अपने-अपने मतदाताओं पर नजर रखे हुए है। साथ ही भाजपा कांग्रेस के दिग्गज अपने उम्मीदवारों के जीत का दावा भी कर रहे हैं। देर शाम तक रिजल्ट आने की संभावना है।

Next Story
Share it