Top
Action India

लूटपाट की घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपित

लूटपाट की घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपित
X

बलरामपुर । एक्शन इंडिया न्यूज़

ले के शंकरगढ पुलिस थाना क्षेत्र में अवैध हथियारों के साथ लूटपाट के उद्देश्य से घूम रहे दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है । मुखबिर के जरिए जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस टीम ने ग्राम भगवतपुर सें देसी कट्टा हथियार के साथ क्षेत्र में घूमनें के दौरान घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

मामले पर बुधवार को थाना प्रभारी उमेश बघेल ने बताया कि क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए महिला जागरूकता अभियान के साथ साथ गांव में पुलिस टीम अपनी सूचना तंत्र को मजबूत करने में जुटी हुई है, इसी क्रम में ग्राम भगवतपुर क्षेत्र में दो संदिग्ध हालात में हथियार के साथ घुमने वाले युवकों के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई तो पुलिस टीम ने सूचना पर तत्काल घेराबंदी कर टीम को देखकर भागने की कवायद में दोनों आरोपितों को टीम ने बुधवार को भगवतपुर से गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार आरोपितो में एक का नाम विष्णु गुप्ता है जो विजयनगर क्षेत्र जिला बलरामपुर का रहने वाला है,वहीं दूसरा मुकेश पटेल दरिमा क्षेत्र सरगुजा जिले का रहने वाला है।

पुलिस ने पुछताछ करनें पर आरोपितों नें हथियार से सुनसान जगह पर लूटपाट करनें के लिए मौके की फिराक में थे, लेकिन इसकी जानकारी मिलने पर गिरफ्तार होने से वारदात को अंजाम नहीं दे पाए, इसके अलावा शंकरगढ पुलिस थानें में प्रतिबंधित धाराओं के साथ पुलिस ने एक कट्टा दो कारतूस और एक बाइक जप्त कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में निरीक्षक उमेश बघेल,उपनिरीक्षक सतीश सहारे,प्रधान आरक्षक गोपाल राम,छत्रपाल सिंह, आरक्षक रूपेश गुप्ता,नरेंद्र कश्यप ,सन्तोष चौहान व अन्य का योगदान रहा।

Next Story
Share it