Action India

डीडीसी चुनाव में विकास और राष्ट्रवाद की होगी जीत, गुपकार गैंग की होगी हार- राजीव जसरोटिया

डीडीसी चुनाव में विकास और राष्ट्रवाद की होगी जीत, गुपकार गैंग की होगी हार- राजीव जसरोटिया
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

आगामी जिला विकास परिषद चुनाव और पंचायत के उपचुनाव को लेकर जिला कठुआ से भाजपा ने बिगुल बजा दिया है। डीडीसी चुनाव को लेकर भाजपा जिला कार्यालय लोगेट मोड में जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। भाजपा से पूर्व मंत्री व कठुआ के पूर्व विधायक राजीव जसरोटिया और भाजपा जिला अध्यक्ष रघुनंदन सिंह बबलू की अध्यक्षता में जनसभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जम्मू के पूर्व विधायक सत शर्मा भी मौजूद रहे।

जिला कठुआ के ब्लाॅकों से भाजपा के सभी उम्मीदवार मुख्य मंच पर विराजमान रहे। वही कार्यकर्ताओं ने आगामी चुनाव को लेकर भाजपा को जीत दिलाने के लिए अहान किया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राजीव जसरोटिया ने बताया कि आगामी चुनाव में भाजपा का ही परचम लहराएगा। उन्होंने कहा कि डीडीसी चुनाव पर सभी सीटों पर भाजपा ही बाजी मारेगी। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को विकास और राष्ट्रवाद पर वोट देगी, क्योंकि भाजपा ने पिछले कार्यकाल में और मौजूदा सरकार में जो भी कार्य किए हैं लोगों के हित के लिए है। जसरोटिया ने कहा कि पिछले 70 सालों में जो संघर्ष भाजपा ने किया है अब फैसले की घड़ी आ गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में जम्मू कश्मीर में एम्स, इंजीनियरिंग कॉलेज, जीएमसी, सड़क, बिजली, पानी के साथ-साथ कई अन्य विकास कार्य किए हैं। इसके साथ-साथ अब यह लड़ाई विचारधारा की लड़ाई बन चुकी है। इसलिए अब डीडीसी चुनाव में जनता को फैसला करना है कि उन्होंने विकास का साथ देना है या फिर गुपकार गैंग का, इसका फैसला जनता करेगी। वहीं दूसरी और अन्य पार्टियों पर बोलते हुए राजीव जसरोटिया ने कहा कि गुपकार का साथ देने वाले राष्ट्र विरोधी पार्टीयंा हैं। उन्होंने कहा जो लोग गुपकार का साथ दे रहे हैं उनकी विचारधारा जम्मू कश्मीर के लोगों के विरोध में हैं, विरोधी ताकते जम्मू कश्मीर को फिर से पुराने मोड़ पर लाना चाहती हैं। लेकिन भाजपा ने धारा 370, 35ंए और विकास जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव को लेकर आज सभी उम्मीदवारों का पार्टी कार्यालय में स्वागत किया गया है और उन्हें अपने क्षेत्र में प्रचार संबंधित मदद दी जाएगी और जिले के हर घर तक भाजपा के विकास कार्यों से लोगों को अवगत करवाया जाएगा। इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष नरेश शर्मा, नप उपाध्यक्ष रेखा कुमारी, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेमनाथ डोगरा, युवा नेता राहुल देव, राजेश मेहता, सन्नी भारती, अक्षय भारती सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it