Top
Action India

बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार युवा नेता संदीप मंजोत्रा ने किया डोर टू डोर प्रचार, विकास कार्य और युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना रहेगी मुख्य प्राथमिकता

बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार युवा नेता संदीप मंजोत्रा ने किया डोर टू डोर प्रचार, विकास कार्य और युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना रहेगी मुख्य प्राथमिकता
X

कठुआ। एक्शन इंडिया न्यूज़

डीडीसी चुनाव को लेकर जिला कठुआ के ब्लॉक नगरी में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवार जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। कठुआ के अधीन पड़ते ब्लॉक नगरी में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार युवा नेता संदीप मंजोत्रा बुधवार को खोख्याल गांव में डोर टू डोर प्रचार करते नजर आए।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए बहुजन समाज पार्टी के युवा नेता संदीप मंजोत्रा ने कहा कि डीडीसी चुनाव के दायरे में जो भी विकास कार्य होंगे उन्हें इमानदारी से करवाना, युवाओं को एक नई दिशा और रोजगार दिलवाना ही उनकी मुख्य प्राथमिकता रहेगी। बीजेपी सहित अन्य पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने डीडीसी चुनाव को लोकसभा चुनाव का दर्जा दे दिया है, जिसमें केंद्रीय मंत्री सहित कई अन्य स्टार प्रचारक प्रचार के लिए मैदान में उतरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो स्टार प्रचारक और केंद्रीय मंत्री उम्मीदवारों का प्रचार कर रहे हैं उन्हें इन क्षेत्रों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है जबकि जमीनी स्तर पर देखा जाए तो डीडीसी चुनावों में मात्र पंचायतों का विकास है।

उन्होंने कहा नगरी ब्लाक में जमीनी स्तर पर कोई भी विकास कार्य नहीं दिख रहा। नगरी ब्लाॅक में ज्यादातर लोग गरीबी रेखा से नीचे वाले हैं और युवाओं को भी कोई रोजगार नहीं है। उन्होंने कहा कि नगरी ब्लॉक के अधीन पंचायतों में विकास करवाएंगे और जो युवा नशे की लत से ग्रस्त हैं उन्हें नई दिशा दी जाएगी और युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना उनका मुख्य लक्ष्य रहेगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को सामाजिक कार्य, रोजगार, खेलकूद की तरफ उनका रुझान करवाया जाएगा ताकि नशे की लत से दूर रहें।

वही 4जी पर बोलते हुए मंजोत्रा ने कहा कि अगर सुरक्षा का हवाला देकर 4जी सर्विस को बंद किया गया है तो फिर यहां के सुरक्षा तंत्र को घर बिठा दिया जाए। अगर 4जी से आंतकवाद रुकता है तो हम भी सहमत हैं लेकिन 4जी बंद करना कोई भी हल नहीं है। भाजपा सिर्फ अपनी मनमानी कर रही हैं यहां तक कि सरकारी तंत्र को भी अपना काम सही ढंग से नहीं करने दे रहे है।

Next Story
Share it