Action India

सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया, आई.जी.पी. दानिश राणा ने युवाओं को खेल संबंधित सामग्री वितरित की

सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया, आई.जी.पी. दानिश राणा ने युवाओं को खेल संबंधित सामग्री वितरित की
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत आई.आर.पी. की 19वीं बटालियन कठुआ द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं को विभिन्न खेल सामग्री सहित आई.टी. लैब समर्पित की गई। शनिवार को आई.आर.पी. की 19वीं बटालियन कठुआ द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर आई.जी.पी. दानिश राणा, बटालियन के कमांडैंट रंधीर सिंह, एसएसपी कठुआ शैलेंद्र मिश्रा के अलावा अन्य अधिकारी भी इस मौके पर मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के दौरान कठुआ के अधीन पड़ते मिडिल स्कूल चक दराब खां में आई.टी. लैब स्कूल को समर्पित की गई।

इससे स्कूली बच्चों को पढ़ाई में काफी मदद मिलेगी। इसके अलावा हीरानगर हाकी क्लब, लच्छीपुर में युवाओं को हाकी स्पोट्र्स किट, नगरी क्लब को वॉलीबाल किट भी वितरित की गई। इसी प्रकार बक्करबाल हास्टल और कनियाड़ी में स्थित मदरसा को इंवर्टर, बैटरी, कंबल, वाटर पंप सहित अन्य सामग्री वितरित की गई।

वहीं अपने संबोधन में आई.जी.पी. दानिश राणा ने युवाओं से आह्वान किया कि वे खेलों की ओर बढ़े, नशे से दूर रहकर बेहतर समाज के निर्माण में अपना योगदान दें। आई.जी.पी. ने कोरोना महामारी के चलते ला एंड आर्डर सहित अन्य विभिन्न स्थानों पर ड्यूटी देने वाले अधिकारियों और कर्मियों का हौंसला भी बढ़ाया। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव, दरबार मूव और विभिन्न अन्य सुरक्षा चुनौतियों के मद्देनजर उन्हें अतिरिक्त रूप से सतर्क रहने के लिए निर्देश दिए।

उन्होंने अनुशासन और समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों के प्रदर्शन में सक्रिय रहने का भी निर्देश दिया। इसी बीच उन्होंने जवानों की शिकायतों को भी गंभीरता से सुना और जल्द से जल्द उनके निवारण का आश्वासन दिया। वहीं अंत मे उन्होंने जवानों की सुविधा के लिए किचन और स्टोर का भी उद्घाटन किया। इस मौके पर अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।

Next Story
Share it