Action India

ब्लाॅक नगरी से बीना देवी ने कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया

ब्लाॅक नगरी से बीना देवी ने कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला विकास परिषद चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं जिला कठुआ में विभिन्न राजनीतिक पार्टियां डीडीसी चुनाव के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। डीडीसी चुनाव के लिए कठुआ के ब्लॉक नगरी से इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से बीना देवी नामांकन पत्र दाखिल किया। शुक्रवार को नगरी ब्लाॅक से कांग्रेस उम्मीदवार बीना देवी के साथ कांग्रेस के पूर्व मंत्री रमन भल्ला नामाकंन पत्र दाखिल करने के लिए निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय नगरी पहुंची।

वहीं पत्रकारों को संबोधित करते हुए बीना देवी ने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी हाईकमान ने उन पर विश्वास जताकर उन्हें नगरी ब्लाॅक से प्रत्याशी चुना है। उसी प्रकार नगरी ब्लाॅक की जनता भी उन पर विश्वास करके उन्हें वोट देकर भारी मतों के साथ जीत हासिल करवाने में उनका साथ देगी। उन्होंने कहा कि नगरी का विकास उनकी मुख्य प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने नगरी ब्लाॅक की जनता को अपील करते हुए कहा कि उन्हें भारी मतों से जीत हसिल करवाएं ताकि जो भी नगरी ब्लाॅक में विकास कार्य रूके हुए हैं, उन्हे पूरा कर सके। उन्होंने कहा कि नगरी ब्लाॅक के युवाओं को रोजगार दिलाना और नगरी ब्लाॅक की जनता को पूर्ण रूप से मूलभूत सुविधाओं से लाभ दिलवाना उनकी मुख्य प्राथमिकता रहेगी। गौरलतब हो कि नगरी ब्लाक से कांग्रेस प्रत्याशी बिना देवी मौजूदा समय में कठुआ के अधीन पड़ती पंचायत भजवाल की सरपंच है अपने कार्यकाल में उन्होंने अपनी पंचायत में कई विकास कार्य करवाए है।

Next Story
Share it