Action India

जिला उपायुक्त ने गोलाबारी से प्रभावित इलाकों का जायजा लिया

जिला उपायुक्त ने गोलाबारी से प्रभावित इलाकों का जायजा लिया
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

बीते 2 दिन से लगातार जिला कठुआ की तहसील हीरानगर के सीमावर्ती क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। लगातार पिछले 2 दिन से पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी जारी है जिससे गांव लोंडी में दहशत का माहौल है। इसी संबंध में जिला उपायुक्त ओम प्रकाश भगत ने सोमवार को सीमावर्ती गांव लोंडी का दौरा कर गोलाबारी से प्रभावित इलाकों का जायजा लिया।

उपायुक्त ने गांव की उन सभी जगहों का दौरा किया जहां पर गोलाबारी हुई थी, जिन लोगों के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं या जिनके मवेशी घायल हुए हैं उन सभी का जायजा लिया।

वही पत्रकारों को संबोधित करते हुए उपायुक्त ओम प्रकाश भगत ने कहा कि बीते 2 दिन से पाकिस्तान की ओर से सीमावर्ती क्षेत्र मे गोलाबारी की जा रही है जिसकी वजह से कई रिहायशी इलाके प्रभावित हुए हैं। उन्होंने बताया कि कई लोगों के घर क्षतिग्रस्त हुए हैं और कुछ मवेशी भी घायल हुए हैं। जिला उपायुक्त ने कहा कि इसमें एक कमेटी का गठन किया गया है जो गोलाबारी से हुए नुकसान का पूरा खाका तैयार कर और प्रभावित लोगों को मदद दी जाएगी। उन्होंने गांववासियों से आहान किया कि अगर उनके क्षेत्र में कोई भी अनजान व्यक्ति मिले तो उसकी सूचना स्थानीय पुलिस स्टेशन या बीएसएफ को इसकी सूचना दें।

Next Story
Share it