Top
Action India

डी.डी.सी. चुनाव मेें मढ़हीन ब्लाॅक से भाजपा उम्मीदवार कर्ण कुमार ने करवाया अपना नामांकन दर्ज

डी.डी.सी. चुनाव मेें मढ़हीन ब्लाॅक से भाजपा उम्मीदवार कर्ण कुमार ने करवाया अपना नामांकन दर्ज
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला विकास परिषद चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं, विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज प्रत्याशी डीडीसी चुनाव के लिए मैदान में उतर रहे हैं। कठुआ के ब्लॉक मढ़हीन से भाजपा उम्मीदवार कर्ण कुमार ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक सतपाल शर्मा, जम्मू के मेयर चंद्र मोहन गुप्ता, प्रेम नाथ डोगरा और सैकड़ों समर्थकों की देखरेख मे कर्ण कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र भरने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कर्ण कुमार ने कहा कि डीडीसी चुनाव में सभी सीटों पर भाजपा ही बाजी मारेगी। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को विकास और राष्ट्रवाद पर वोट देगी, क्योंकि भाजपा ने पिछले कार्यकाल में और मौजूदा केंद्र सरकार ने जो भी कार्य किए हैं लोगों के हित के लिए है। कर्ण कुमार ने कहा कि पिछले 70 सालों में जो संघर्ष भाजपा ने किया है अब फैसले की घड़ी आ गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में जम्मू कश्मीर में एम्स, इंजीनियरिंग कॉलेज, जीएमसी, सड़क, बिजली, पानी के साथ-साथ कई अन्य विकास कार्य किए हैं। इसके साथ-साथ अब यह लड़ाई विचारधारा की लड़ाई बन चुकी है। इसलिए अब डीडीसी चुनाव में जनता को फैसला करना है कि उन्होंने विकास का साथ देना है या फिर गुपकार गैंग का, इसका फैसला जनता करेगी। उन्होंने बताया कि भाजपा ने उन पर विश्वास जताते हुए मढ़हीन ब्लॉक से उन्हें प्रत्याशी चुना है। जिसके लिए उन्होंने भाजपा हाईकमान का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मढ़हीन ब्लॉक का विकास उनकी मुख्य प्राथमिकता रहेगी।

Next Story
Share it