Action India

फील्ड में काम करने वाले पत्रकारों की समस्याओं का समाधान करेगी पुलिस : मिश्रा

फील्ड में काम करने वाले पत्रकारों की समस्याओं का समाधान करेगी पुलिस : मिश्रा
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला पुलिस प्रमुख डॉ शैलेंद्र मिश्रा द्वारा पत्रकारों के साथ एक इंटरेक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रेस क्लब कठुआ के अध्यक्ष संजय पाठक सहित अन्य पत्रकारों ने भाग लिया। कार्यक्रम में आगामी डी.डी.सी. चुनाव के दौरान पत्रकारों की भागीदारी सहित उन्हें फील्ड में पेश आने वाली कई समस्याओं पर भी चर्चा की गई। क्लब के महासचिव हरप्रीत सिंह ने पुलिस के इस कार्यक्रम के आयोजन की सराहना करते हुए अन्य कई मुद्दों को उठाया।

उन्होंने कहा कि चुनावों की कवरेज के दौरान कई बार मतदान केंद्रों में कवरेज को लेकर परेशानियां आती हैं। पिक एंड चूज पालिसी भी कई बार पुलिसकर्मी अपनाते हैं जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई लोग अपनी गाडिय़ों में प्रेस का स्टीकर लगवाकर पालीथिन सहित शराब की तस्करी का काम करते हैं,ख् ऐसे लोगों की पुलिस निशानदेही करे और उनपर कार्रवाई करे।

उन्होंने कहा कि चुनावों में कवरेज को लेकर मीडिया कर्मी को परेशानी न हो, यह पुलिस को अपने सुरक्षा नाकों पर सुनिश्चित करना होगा। वहीं, चेयरमैन मनुज केसर ने भी पत्रकारों को पेश आने वाली समस्याओं को उठाया। वहींख् जिला पुलिस प्रमुख डॉ शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि पत्रकारों को परेशानी न हो, इसके लिए पुलिस प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि मीडियाकर्मियों को भी सुनिश्चित करना होगा कि वे अपने मूल कर्तव्य को ध्यान में रखते हुए रिपोर्टिंग करें।

उन्होंने कहा कि मीडिया को समाज में बुराईयों को दूर करने और शहर को क्राइम मुक्त बनाने मेें पुलिस का सहयोग करना होगा। इस मौके पर संयुक्त सचिव मोहन शर्मा, उप चेयरमैन राज कुमार, कोषाध्यक्ष प्रभ दयाल, रविंद्र सलाथिया, राकेश शर्मा, मंगत राम महाजन, गुरप्रीत रैणा, सोनू पंडित, कमलजीत सिंह, राजकुमार, तरणजीत सिंह के अलावा अन्य कई पत्रकार मौजूद रहे।

Next Story
Share it