Top
Action India

महिला पंच द्वारा पंचायत सेक्रेट्री पर हाथापाई मामले में ब्लाॅक कर्मियों ने कामकाज ठप रखकर विरोध जताया

महिला पंच द्वारा पंचायत सेक्रेट्री पर हाथापाई मामले में ब्लाॅक कर्मियों ने कामकाज ठप रखकर विरोध जताया
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

बरनोटी ब्लॉक मे महिला पंच द्वारा पंचायत सेक्रेट्री पर हाथापाई करने वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है। महिला पंच इस वक्त जीएमसी कठुआ अस्पताल में भर्ती है जबकि पंचायत सेक्रेट्री भारत भूषण के समर्थन में पंचायत सेक्टरी एसोसिएशन ने मोर्चा खोल दिया है।

एक महिला पंच पर ब्लाक डेवलपमेंट आफिसर बरनोटी कार्यालय में आकर पंचायत सेक्रेट्री से बदसलूकी के आरोप लगाते हुए ब्लाक के कर्मियों ने कार्रवाई की मांग की है। इसी को लेकर बुधवार को कर्मियों ने कामकाज ठप रखते हुए अपना विरोध दर्ज करवाया।

धरना प्रदर्शन कर रहे कर्मियों ने कहा कि गत दिनों महिला पंच अपने पति सहित अन्य पंचों के साथ डेलीगेशन के तौर पर ब्लाक कार्यालय आई थी लेकिन उक्त महिला पंच ने पंचायत सेक्रेट्री भारत भूषण से गाली गलौज और हाथापाई श्ुारू कर दी जिसकी शिकायत पुलिस में की गई है।

यह सारी वारदात सी.सी.टी.वी. में भी कैद है। लिहाजा वे मांग करते हैं कि पुलिस तत्काल कार्रवाई करे नही तो वे लोग इसी तरह से कामकाज छोड़ अपना संघर्ष जारी रखेंगे। वहीं, थाना प्रभारी अरविंद संब्याल ने बताया कि शिकायत आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it